सीएए-एनआरसी केन्द्र सरकार का एजेंडा, इसको लेकर आपस में टकराव उचित नही: बाबुलाल मरांडी

सीएए-एनआरसी केन्द्र सरकार का एजेंडा, इसको लेकर आपस में टकराव उचित नही: बाबुलाल मरांडी

इस मुद्दे को लेकर आपस में हिन्दू, मुसलमानों का टकराव गलत हैं

गिरिडीह । झ़ारखंड विकास मोर्चा ( प्र० ) के अध्यक्ष, पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मंराडी ने सीएए, एनआरसी केन्द्र सरकार का एजेण्डा है। इस मुद्दे को लेकर आपस में हिन्दू, मुसलमानों का टकराव गलत हैं। इससे किसी को भी डरने की जरूरत नही है । अगर कुछ लोगो को यह कानून अव्यवारिक लगती है, तो दूसरी सरकार आयेगी बदल सकती है। मेरे समझ से केन्द्र सरकार का दोष देना सही नही है। उन्होने कहा कि आपस में परस्पर लड़ाने के वजाय क्यो नही हम इन्सानियत को बढ़ावा दे ताकि ऐसी नोबत ही नही आये। श्री मंराड़ी शनिवार को अपने पैतृक घर कोदाईबाक में पत्रकारों से बात कर रहे थे ।
झार२वंड की नवगठित हेमंत सोरेन की सरकार के द्वारा अब तक मंत्री मंडल के विस्तार में हो रहे विलम्ब पर पूर्व सीएम ने कहा कि उन्होने राज्य सरकार को समर्थन दिये जाने का मलाल नही है। लेकिन अबतक मंत्री मंडल का विस्तार कर राज्य में विकास को गति मिलनी चाहिये थी। जनता भी यही चाहती है । उन्होंने हेमंत सरकार को इस दिशा में तुरन्त विकास कार्य तेज करने की सलाह दी ।
श्री मंराडी ने अपने क्षेत्र में ढ़िबरा (अबरख ) की समस्या का तुरन्त समाधान करने की दिशा पहल करने का क्षेत्र के लोगो को भरोसा दिया । इससे पहले श्री मंराडी शनिवार को धनवार विधानसभा क्षेत्र में कई गॉव गये लोगो से मिले।उनकी बाते सूनी।उनके साथ कफी संख्या में समर्थक साथ-साथ चलरहे थे ।

Niraj Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

स्कूली बच्चों को लीगल लिटरेसी क्लब के तहत दी जा रही कानूनी जानकारीः सचिव

Sat Jan 18 , 2020
स्कूली बच्चों को लीगल लिटरेसी क्लब के तहत दी जा रही कानूनी जानकारीः सचिव दुमका। […]

You May Like