दुधानी में व्यक्ति ने कीटनाशक खाकर दी जान

दुधानी में व्यक्ति ने कीटनाशक खाकर दी जान

जामा में हाइवा की ठोकर से बाइक सवार की मौत

दुमका। शहर व जामा प्रखंड में दो हादसे में दो लोगों की जान चली गई। शुक्रवार की रात जामा के परगोडीह गांव के समीप हाइवा की चपेट में आने से बाइक सवार और शनिवार की सुबह दुधानी के एक व्यक्ति ने कीटनाशक खाकर जान दे दी। वहीं रामगढ़ के कड़बिंधा गांव के समीप पल्सर की ठोकर से बाइक सवार दंपती घायल हो गए। मेडिकल कालेज में प्राथमिक उपचार के बाद पति मुन्ना साह को बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया।
शुक्रवार की देर शाम दुमका-जामताड़ा मुख्य मार्ग में परगोडीह गांव के समीप हाइवा की चपेट में आने से 18 साल के शाहिद भटट की मौत हो गई। मृतक परगोडीह का रहने वाला था। वह अपने साथी अकमल हुसैन के साथ बाइक से कहीं जा रहा था। गांव के समीप हाइवा के ठोकर मार देने से बाइक सवार दोनो युवक घायल हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से दोनों को मेडिकल कालेज लाया गया, जहां शाहिद की मौत हो गई। अकमल को बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया। शनिवार को पोस्टमार्टम के बाद शाहिद के शव को परिजन के सुपुर्द कर दिया गया। हादसे के बाद चालक हाइवा छोड़कर फरार हो गया। इधर, शनिवार की सुबह दुधानी के रहने वाले 48 साल के सिदेश्वर नाथ सिंह ने घर में ही कीटनाशक खाकर जान देने का प्रयास किया। गंभीर हालत में मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के क्रम में उसकी मौत हो गई। मौत के बाद परिजन पुलिस से बचने के लिए शव लेकर चले गए। जान देने का कारण परिवार के सदस्यों के बीच किसी बात को लेकर हुआ विवाद बताया जा रहा है।

पल्सर की ठोकर से बाइक सवार दंपती घायल
रामगढ़ प्रखंड में कड़बिंधा गांव के समीप शनिवार को पल्सर के धक्के से बाइक सवार दंपती मुन्ना साह व उसकी पत्नी पूनम देवी घायल हो गयी। स्थानीय लोगों की मदद से गंभीर रूप से घायल मुन्ना को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया। जहां डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए उसे रेफर कर दिया। बताया जाता है कि सदर प्रखंड के गांदो निवासी मुन्ना पत्नी के साथ अपनी ससुराल हंसडीहा के बलिया महेशपुर जा रहा था। कड़बिंधा के समीप सामने से आ रहे पल्सर के चालक ने ठोकर मार दी। हादसे के बाद पल्सर का चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। स्थानीय लोगों की मदद से दोनों को अस्पताल लाया गया। मामूली चोट आने के कारण पत्नी को इलाज के बाद छुटटी दे दी गई, वहीं मुन्ना को बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया।

Niraj Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

भाजपा ने संताल परगना विधानसभा कोर कमेटी सदस्यों ने बनायी जीत का रणनीति

Sat Dec 7 , 2019
भाजपा ने संताल परगना विधानसभा कोर कमेटी सदस्यों ने बनायी जीत का रणनीति दुमका विधानसभा […]

You May Like