उपराजधानी दुमका की खबरेंः नाबालिग को अगवा करने का आरोपी प्रेमी युवक गिरफ्तार

उपराजधानी दुमका की खबरेंः नाबालिग को अगवा करने का आरोपी प्रेमी युवक गिरफ्तार

पुलिस ने दो शव किए बरामद, तो दो को भेजा जेल

दुमका, 09 जून। नाबालिग को शादी के नियत से बहला-फुसलाकर भगा ले जाने वाला आरोपी प्रेमी आकाश कुमार को मुफस्सिल थाना पुलिस गिरफ्तार कर मंगलवार को जेल भेज दी। आरोपी नगर थाना क्षेत्र के डंगालपाड़ा निवासी है। मामले में थाना प्रभारी नवल किशोर सिंह ने बताया कि बीते 5 जून को थाना क्षेत्र के हरणाकुंडी निवासी नाबालिग को आरोपी युवक बहला-फुसला कर फरार हो गया था। मामले में नाबालिग के पिता के बयान पर पुलिस अपहरण का मामला दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी में जुट गई थी। पुलिस आरोपी को सोमवार को हरणाकुंडी से ही घटना में प्रयुक्त चार पहिया वाहन पियागो वाहन सहित गिरफ्तार करने में कामयाब हुई। आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस जेल भेज दी। वहीं नाबालिग का न्यायालय में 164 का बयान दर्ज करा सीडब्लूसी को सौंप दी है।

दो बच्चों की मां से दुष्कर्म का आरोपी गया जेल
दुमका। दो बच्चे की मां से दुष्कर्म करने का आरोपी को पुलिस गिरफ्तार कर मंगलवार को जेल भेज दी। मामला जिले के रानेश्वर थाना क्षेत्र की है। गिरफ्तार आरोपी थाना क्षेत्र के बब्लूचंद्र मंडल है। जानकारी के अनुसार महिला सोमवार की देर रात लघुशंका को गई थी। जहां पहले से घात लगाये युवक ने महिला के साथ दुष्कर्म की घिनौनी कृत को अंजाम दिया। शोर मचाने पर आरोपी युवक भाग खड़ा हुआ। महिला घटना की जानकारी परिजनों को दी। मंगलवार को महिला ने संबंधित थाना में लिखित शिकायत की। पुलिस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

कुंआ में तैरता मिला व्यक्ति का शव
दुमका। नगर थाना क्षेत्र के मजिस्ट्रेट क्लोनी में कुंआ में तैरता शव मंगलवार को मिलने से सनसनी फैल गई। शव की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। मौके पर नगर थाना पुलिस पहुंच शव को कब्जे में लिया। शव की शिनाख्त मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हिजला गांव निवासी जीवन हांसदा(45) के रूप में हुई। वर्तमान में जीवन लाल बंदरजोड़ी में रहता था। जानकारी के अनुसार जीवन लाल रविवार को घर से निकला था। जीवन लाल मिरगी रोग से पीड़ित था। आशंका जताया जा रहा है कि कुंआ के मेढ़ पर बैठने के दौरान मिरगी का दौरा उठा होगा और कुंआ में गिर गया। जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस मामले में यूडी केस दर्ज कर छानबीन में जुट गई है।

पेड़ से लटकता मिला व्यक्ति का शव, सनसनी
दुमका। जिले के रानेश्वर थाना क्षेत्र के डिमजुड़ी गांव में तकीपुर बीएड कॉलेज पथ पर पेड़ से लटकता 35 वर्षीय युवक का शव मंगलवार को मिला। मृतक काली दास हेम्ब्रम डिमजुड़ी गांव का दामाद है। वह मूलरूप से मसानजोर थाना क्षेत्र बासमता सालतोला गांव निवासी है। बीते एक साल से अपने ससुराल डिमजुड़ी गांव में रह रहा था। मृतक का ससुर दुमका-सिउ़ड़ी मुख्य पथ सड़क किनारे डिमजुड़ी गांव में लाईन होटल चलता था। ससुर के मौत के बाद अपने दो साला के साथ होटल चलाता था। जानकारी के अनुसार सोमवार को देर रात खाना-पीना खाकर कालीदास हेम्ब्रम देर रात तक टहल रहा था। जहां मंगलवार की सुबह पेड़ से लटकता शव की सूचना ग्रामिणों ने पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया है। मृतक अपने पिछे एक बच्चा और पत्नी छोड़ गया है। मामले में पुलिस यूडी केस जर्द कर छानबीन में जुट गई है।

Niraj Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

झारखंड मुक्ति मोर्चा सहित अन्य संगठनों ने पुण्यतिथि पर धरती आबा को किया नमन

Tue Jun 9 , 2020
झारखंड मुक्ति मोर्चा सहित अन्य संगठनों ने पुण्यतिथि पर धरती आबा को किया नमन दुमका,09 […]