सड़क दुर्घटना में एक की मौत, बीएसएफ जवान सहित सात घायल

सड़क दुर्घटना में एक की मौत, बीएसएफ जवान सहित सात घायल

कार और बोलेरों के टक्कर में बीएसएफ जवान और परिवार घायल, इलाजरत

दुमका। अलग-अलग सड़क दुर्घटना में एक की मौत हो गई, तो कार और बोलेरों के टक्कर में बीएसएफ के जवान समेत छह लोग घायल हो गये। दुमका- पाकुड़ मुख्य पथ पर गुहियाजोरी के निकट शुक्रवार को स्विफ्ट डिजायर कार व बोलेरो की टक्कर में बीएसएफ के जवान समेत परिवार के छह लोग घायल हो गए। सभी को पुलिस व स्थानीय लोगों की मदद से मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है। घायलों में बोलेरो सवार अमड़ापाड़ा कोल मांइस का डिस्पैच प्रबंधक भी शामिल है। बीएसएफ के जवान रंजीत कुमार सिंह पश्चिम बंगाल के मालदा में पदस्थापित है। वे अपनी पत्नी रूबी देवी एवं दो बच्चों के साथ स्विफ्ट डिजायर कार से कोडरमा में श्राद्ध कर्म में शामिल होने के लिए जा रहे थे। कार को जवान खुद जवान चला रहा था। पाकुड़ की ओर से जब जवान कार लेकर गुहियाजोरी के पास पहुंचा तो विपरीत दिशा से आ रही बोलेरो ने टक्कर मार दी। तेज गति होने के कारण बोलेरो काफी दूर तक घसीटती चली गई। कार में बैठी जवान की पत्नी रूबी देवी का एक पैर टूट गया, जबकि जवान के सिर पर चोटें आयीं। उनके दोनों बच्चे भी जख्मी हो गए है। जवान बीएसएफ में इंस्पेक्टर है। वे मूलरुप से नवादा जिला के निवासी है। वहीं बोलेरो में सवार सिरिज कुमार एवं चालक गंभीर रुप से जख्मी हो गए। सिरिज पाकुड़ जिला के अमड़ापाड़ा कोल माइंस के डिस्पैच मैनेजर है। वे दुमका से वापस लौट रहे थे।

खड़े ट्रक को बाईक सवार ने मारी टक्कर, एक की मौत एक घायल
दुमका -सिउड़ी मुख्य पथ पर मसानजोर थाना क्षेत्र के रानीबहाल लाइन होटल के समीप खड़े ट्रक को टक्कर मार देने से बाइक चालक 28 वर्षीय विष्णु चालक की मौत हो गई। वहीं गंभीर रूप से घायल हीरा मोहली का सिउड़ी सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है। बताया जाता है कि टोंगरा थाना के ईशमाला गांव का विष्णु अपने साथ हीरा के साथ काम से सिउड़ी गए थे। देर रात दोनों बाइक से घर लौट रहे थे। तेज गति के कारण दोनों संतुलन नहीं रख सके और बाइक खड़े ट्रक में टकरा गई। हादसे में दोनो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। यूचना मिलने पर मसानजोर थाना प्रभारी विजय कुमार मौके पर पहुंचे और दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहां हालत नाजुक होने के कारण डाक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया। सिउड़ी अस्पताल में रात को इलाज के क्रम में विष्णु की मौत हो गई। वहीं घायल हीरा मोहली का सिउड़ी में ही इलाज चल रहा है।

बरगद के पेड़ से लटकता मिला शव

दुमका। जिले के सरैयाहाट थाना क्षेत्र के कोठिया गांव में शुक्रवार की सुबह एक युवक की लाश बरगद के पेड़ से लटकती मिली। ग्रामीणों की सूचना पर सरैयाहाट थाना प्रभारी संजय जनक मूर्ति दल बल के साथ घटनास्थल मौके पर पहुंचे। मृतक युवक की पहचान सरैयाहाट थाना क्षेत्र के राकुड़ीह निवासी जनार्दन महोली (30), पिता काली मोहली के रूप में की गई। आशंका किसी ने हत्या कर शव को रस्सी से बांधकर पेड़ पर लटका दिया है। जिससे को ऐसा प्रतीक होगी युवक ने आत्महत्या कर ली है। बताया जाता है कि युवक कि शव पेड़ से लटका मिलने के बाद क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चा हो रही है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर थाना ले आई पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों बिंदुओं पर जांच पड़ताल में जुट गई है।

Niraj Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

एसपी कॉलेज में मयूराक्षी के सहयोग से हास्य कवि सम्मेलन सह होली मिलन का आयोजन

Fri Mar 6 , 2020
एसपी कॉलेज में मयूराक्षी के सहयोग से हास्य कवि सम्मेलन सह होली मिलन का आयोजन […]

You May Like